Saturday Night Fever Movie 1977

पहली फिल्म की कमाई से एक्टर ने खरीद लिया प्लेन! Saturday Night Fever Film Hindi Story

Posted by

एक समृद्ध भविष्य का वादा?

बाद में, टोनी हार्डवेयर की दुकान पर लौटता है और फुस्को अनिच्छा से उसको एक समृद्ध भविष्य का वादा करते हुए उसे उसकी  नौकरी वापस दे देता है। हालांकि, टोनी उन लोगों की तरफ देखता है जिन्होंने वर्षों से वहां काम किया है उनकी स्थिति के बारे में सोच कर घबरा जाता है। बाद में, टोनी स्टेफ़नी को स्टूडियो के मालिक पीट के साथ नृत्य करते हुए पाता है और गुस्से में बाहर निकल जाता है। 2001 ओडिसी के बाहर, एनेट टोनी को मुट्ठी भर कंडोम दिखाती है, लेकिन वह चला जाता है और एनेट का दिल बुरी तरह से टूट जाता है।

मारधाड़ व भ्रम की स्थिति

टोनी, बॉबी सी., डबल जे. और जॉय बाराकुडास के ठिकाने की रेकी कर लेते है और बॉबी सी. टोनी को यह बताने की कोशिश करता है कि उसने गर्भवती पॉलीन से शादी करने का फैसला किया है। डबल जे बॉबी सी की कार का स्टीयरिंग पकड़ लेता है और बाराकुडास के क्लब हाउस में भिड़ा देता है। बाराकुडास के साथ एक लड़ाई होती है और हालांकि बॉबी सी कार में छिप जाता है और जब उस पर हमला किया जाता है तो बॉबी सी. कार को रिवर्स में लेकर दूर चला जाता है। टोनी बुरी तरह से पीटा जाता है, लेकिन डबल जे और जॉय उसे बॉबी सी के वापस लौटने पर बाहर खींच लेते हैं; हालांकि उसके दोस्त नाराज हैं कि वह भाग गया था। टोनी और अन्य लोग अस्पताल में गस से मिलने जाते हैं, वह बताता है कि उसे यकीन नहीं है कि बाराकुडा ने उसे मारा या नहीं, और उन्होंने गलत गिरोह को निशाना बनाया होगा। यह सुनकर सारे दोस्त गस पर बहुत नाराज़ होते हैं।

नृत्य प्रतियोगिता

अगली शाम, दोस्त लोग नृत्य प्रतियोगिता के लिए डिस्कोथेक लौट आते है। एक अफ़्रीकी-अमरीकी जोड़ा फ्लोर पर उतरता है और नस्लवादी दर्शकों द्वारा उसके साथ अशिष्ट व्यवहार किया जाता है। इस बीच, एनेट जॉय से एम्फ़ैटेमिन ( नशे की गोली ) मांगती है। टोनी और स्टेफ़नी हसल नृत्य करते हैं, जिसके दौरान वे चुंबन करते हैं और भीड़ दहाड़ती है। इसके बाद, एक प्यूर्टो रिकान युगल एक मम्बो नृत्य बहुत अच्छा करता है, टोनी और अधिकांश भीड़ को प्रभावित करता है। आगे चल कर जज टोनी और स्टेफ़नी को पहला स्थान देते हैं, उसके बाद प्यूर्टो रिकान युगल को। हालांकि टोनी को यकीन है कि दूसरा जोड़ा जीतने का हकदार है और वह अपने दोस्तों पर पाखंड और नस्लवाद का आरोप लगाता है। टोनी उस हिस्पैनिक जोड़े को ट्रॉफी और पुरस्कार राशि दे देता है और स्टेफ़नी को बॉबी सी की कार में ले जाता है। वह उसकी सेक्स करने की कोशिश को ठुकरा देती है और वे बहस करते हैं। टोनी उस पर जबरदस्ती करने की कोशिश करता है तो वह भाग जाती है।

एक मित्र की मौत

डबल जे, जॉय, बॉबी सी और नशे में धुत एनेट, टोनी के साथ कार में बैठ जाते हैं। जैसे ही वे बे रिज के चारों ओर ड्राइव करते हैं, जॉय पिछली सीट पर एनेट के साथ सेक्स करता है। फिर डबल जे वही करने की कोशिश करता है और जब एनेट को पता चलता है कि टोनी अपने दोस्तों को रोकने वाला नहीं है तो वह रोने लगती है। ब्रिज पर, बॉबी सी के देखते, जॉय और डबल जे. सपोर्ट बीम पर चढ़ना शुरू कर देते हैं। कार में, टोनी एनेट से पूछता है कि क्या वह वास्तव में इस तरह से व्यवहार करना चाहती है।

नशे में धुत बॉबी सी. जॉय और डबल जे के साथ केबल पर रिस्की स्टंट करने साथ मिल जाता है और टोनी उससे बात करने की कोशिश करता है, लेकिन बॉबी सी. टोनी को स्टेफ़नी के शिफ्ट करने के दिन फोने नहीं करने के लिए फटकार लगाता है। तभी बॉबी सी. फिसल कर गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है। बाद में पुल के पास किनारे पर पुलिस दोस्तों से पूछताछ करती है।

उसके पश्चात क्या होता है देखिये यह पूरी फिल्म:  यहाँ Amazon Prime Video पर 

Featured Image: Source. Official Trailer: You Tube Ⓒ2022 Rao TS– All Rights Reserved.

 

Follow Rao TS

Sharing is Caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published.