Saturday Night Fever Movie 1977

पहली फिल्म की कमाई से एक्टर ने खरीद लिया प्लेन! Saturday Night Fever Film Hindi Story

Posted by

किसी को भी अपने सपनों के आड़े न आने दें

सुबह में, फ्रैंक जूनियर को एक सेटलमेंट बस्ती में ले जाने के लिए एक कार आती है वह कहता है कि जब तक कि वह अपनी अगली योजना नहीं बना लेता तब तक वहीं रहेगा। वह टोनी को अपने नृत्य के सपने को पूरा करने और परिवार को अपने सपनों  के आड़े न आने देने की सलाह देता है।

स्टेफ़नी के नए घर में

बाद में, स्टूडियो में टोनी स्टेफ़नी को पिछली रात डिस्कोथेक नहीं आने पर फटकार लगाता है। पूर्वाभ्यास के बाद, वे बर्गर के लिए टोनी के दोस्तों के साथ शामिल हो जाते हैं और लड़कों का उपद्रवी व्यवहार टोनी को शर्मिंदा करता है। बॉबी सी काल्पनिक रूप से स्टेफ़नी से पूछता है कि अगर वह उसकी गर्भवती प्रेमिका होती तो क्या करती, तो वह कहती है कि वह शादी के बजाय गर्भपात का चुनाव करेगी। उसकी राय कैथोलिक बॉबी सी को गलत लगती है।

अगले दिन, टोनी का बॉस उसे आधे दिन छुट्टी के अनुरोध को ठुकरा देता है, और जब टोनी वैसे भी छुट्टी ले लेता है, तो उसे निकाल दिया जाता है। टोनी बॉबी सी की कार उधार लेता है और बाद में उसे फोन करने का वादा करता है। टोनी पास ही मैनहट्टन तक ड्राइव करता है और स्टेफ़नी को उसके न्यूयॉर्क सिटी टाउनहाउस में जाने में मदद करता है। अपार्टमेंट में जय लैंगहार्ट नाम का एक बूढ़ा आदमी बाहर जाने की तेयारी कर रहा है। वह स्टेफ़नी को चूमता है और उससे कहता है कि चूँकि उसने फर्नीचर चुना था तो वह अपने पास रख ले।

स्टेफ़नी के साथ अकेले में, टोनी पूछता है कि क्या चल रहा है तो वह अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए जे के साथ संबंध होने की बात कबूल करते है। परेशान होकर, स्टेफ़नी टोनी को वापस बे रिज में ले जाने के लिए कहती है लेकिन टोनी उसे शोर पार्क में ले जाता है जहां वह उसे सांत्वना देता है और वेराज़ानो नैरो ब्रिज के अपने व्यापक ज्ञान का प्रदर्शन करता है। READ MORE: एक समृद्ध भविष्य का वादा? 

Follow Rao TS

Sharing is Caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *